Sunday, January 21, 2007

जनवरी 27 रेडियो पर हिन्दी चिट्ठाकारी

जनवरी 27 को अपने रेडियो कार्यक्रम में मैं हिन्दी चिट्ठाकारी पर चर्चा करूँगा। यह कार्यक्रम यूएस में दोपहर 1 बजे और भारत में रात के 11:30 बजे सुना जा सकेगा। इन्टरनेट पर सुनने के लिए इस पते पर जाएँ http://www.wuvt.vt.edu/main.html और "Listen Online" पर चटका लगाएँ। फिर "Available Web Streams" में जैसा आपका कनेक्शन हो उस हिसाब से चटका लगाएँ।

इस कार्यक्रम में मैं श्रोताओं को हिन्दी चिट्ठाकारी के कुछ खास लोगों से मिलवाना भी चाहूँगा। मैं प्रयास करूँगा कि skype से मैं कुछ लोगों से उस दिन जुड़ सकूँ। मेरा skype प्रयोक्ता नाम है mishranurag । यदि आप मुझसे उस दिन जुड़ना चाहते हैं तो कृपया मेरे स्काइप नाम को अपने मित्रों में जोड़ लें और मुझे सूचित करें।

आशा है आपकी प्रेरणा से ये कार्यक्रम सफल होगा।

अनुराग
रेडियो के भारतीय कार्यक्रमों के बारे में मेरा चिट्ठा यहाँ है

8 टिप्पणियाँ:

अनूप शुक्ला said...

सफल प्रसारण के लिये शुभकामनायें!

Tarun said...

अनुराग प्रसारण के लिये शुभकामनायें

sanjay bengani said...

शुभकामनायें

Divine India said...

इसी तरह हमारी आवाज पहुचेगी दुनियाँ के कानों तक आप जैसे लोगों के कारण्त: हम कुछ नया करने की सोंचते हैं…मेरी हार्दिक शुभकामना स्वीकारें।

प्रमेन्द्र प्रताप सिंह said...

बहुत अच्छा,:) प्रशारण बड़ी देर मे होगा,:(

Raag said...

आप लोगों की शुभकामनाओं का धन्यवाद, मगर आप में से कौन उस दिन मुझसे स्काइप से जुड़ना चाहेगा?

Raman Kaul said...

यह जान कर बहुत अच्छा लगा कि वर्जीनिया टेक से हिन्दी में प्रसारण होता है, और उसे आप प्रस्तुत करते हैं। मैं मेरीलैंड में रहता हूँ और फोन से आप से जुड़ सकता हूँ। यदि वर्जीनिया में 1 बजा होगा, तो भारत में 11:30 होंगे, न कि 11:00 -- इसे कृपया सही करें।

Raag said...

रमन कौल जी गलती ठीक कराने का शुक्रिया। फोन की अपेक्षा स्काइप से जुड़ना ही ठीक रहेगा।